news of rajasthan
The atmosphere of frustration in Congress, Enthusiasm in public about Rajasthan Gaurav Yatra: CM Raje.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बीजेपी विधायक दल की बैठक में कहा कि अब तक दो संभागों में निकली राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान जनता का जो उत्साह नजर आया है उसे बनाए रखना है और विधानसभा एवं आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी के लिए जमकर मेहनत करनी है। मुख्यमंत्री निवास 8, सिविल लाइन्स पर आयोजित बैठक में सीएम राजे ने पार्टी विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों का आह्वान किया कि चार संभागों में निकलने वाली राजस्थान गौरव यात्रा को सफल बनाने के लिए तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि बीकानेर संभाग की यात्रा के दौरान जिन विधायकों और मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गई है वे अपने जिलों में ही रहे।

news of rajasthan
Image: बीजेपी विधायक दल की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देती हुई मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में पार्टी को जिताने के लिए जी-जान से जुट जाएं

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में हताशा का माहौल है। इसी हताशा में उन्होंने पीपाड़ में राजस्थान गौरव यात्रा के काफिले पर पथराव किया। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के काफिले पर पथराव किया था। दोनों घटनाओं से साफ है कि वे हताशा में यह सब कर रहे हैं। सीएम राजे ने कहा कि अनुसूचित जाति-जनजाति एवं सवर्णों को आपस में लड़ाने की जो कोशिशें हो रही हैं उन्हें हमें नाकाम करना है। हमें लोगों को समझाना होगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा का यह आखिरी सत्र है। इसमें धैर्य रखें और समझदारी के साथ मामलों को डील करें।  राजे ने कहा कि राज्य में जो कार्य बाकी रह गए हैं उन्हें पूरे करने की राज्य सरकार पूरी कोशिश करेगी। मुख्यमंत्री ने विधायकों का आह्वान किया कि राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान आमजन का जो उत्साह सड़कों पर नजर आ रहा है उसे बनाए रखें और आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में पार्टी को भारी बहुमत से जिताने के लिए जी-जान से जुट जाएं।

Read More: मुख्यमंत्री राजे ने शुरू की भामाशाह डिजिटल परिवार योजना, 1 करोड़ लोगों को मिलेगा स्मार्टफोन

बैठक में ये भी थे उपस्थित

बीजेपी विधायक दल की इस बैठक में गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी. सतीश, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़, राज्यमंत्री मंडल के सदस्य एवं भाजपा विधायक उपस्थित रहे।