news of rajasthan

news of rajasthan

जब से गुजरात के शेर नरेन्द्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री का पद ग्रहण किया है, कांग्रेस की रातों की नींद और दिन का सुकून गायब हो गया है। यही वजह है कि जब भी कुछ होता है तो कांग्रेस बेखोफ प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने की मांग करने लगती है। देश में चल रहे सियासी तनातनी तक तो बात ठीक थी लेकिन विपक्ष में चंद सीटों पर काबिज कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी की तेजी से फैल रही अंतर्राष्टीय प्रतिष्ठा को देख होशो-हवास भी खो चुकी है। शायद यही वजह रही कि पड़ौसी मुल्क पाकिस्तान से इंडियन नेशनल कांग्रेस का एक आॅफिशियल पेज वायरल हो रहा है जिसमें ‘देश बचाओ मोदी हटाओ’ कैम्पेन चल रहा है।

Read more: चेहरे के चौसर में फंसी कांग्रेस ‘एक तरफ कुआं तो दूसरी ओर खाई’

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया वीडियो देखें।

इस फेसबुक के पेज के बैनर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चित्र लगा है। पेज पर 4,964,672 लाइक्स भी हैं। मोदी के कैम्पेन वाली पोस्ट पर लिखा है, ‘हमारा लोकतंत्र खतरे में है। इसके बचाने के लिए आंदोलन का हिस्सा बनें।’ पेज पर कांग्रेस के कुछ वीडियो और फोटो पोस्ट किए हुए हैं। हालांकि पेज को सरसरी तौर पर देखें तो पेज की ऐडरेस लोकेशन इंडिया ही दिखेगी लेकिन जब पेज इंफो में जाकर ध्यान से सर्च करेंगे तो पता चलेगा कि असल में यह आॅफिशियल पेज पाकिस्तान से लोड हो रहा है और ऐड कैम्पेन भी यही से चल रही है।

news of rajasthan

जनता से नहीं जीत की आस इसलिए कांग्रेस कर रही पाकिस्तान से गठबंधन के प्रयास। सत्ता में आने के लिए कांग्रेस इस हद तक नीचे गिर गई है कि देश की अस्मिता को ही दांव पर लगा दिया है। –भाजपा

बता दें कि राजस्थान सहित लोकसभा में पिछली हार के दर्द को कांग्रेस अभी तक भुला नहीं पा रही है। यही वजह रही होगी कि विपक्ष देश की सियासत को भी वहां ले जा रही है जिनसे लंबे समय से मतभेद चल रहे हैं। कांग्रेस का का यह कदम निश्चित तौर पर ठीक और राजनीति से प्रेरित नहीं कहा जा सकता। विकास के घोड़े पर सवार भारतीय जनता पार्टी और विदेशों में देश की साख बढ़ा रहे नरेन्द्र मोदी के खिलाफ यह कदम कहीं कांग्रेस के साथ-साथ देश की आंतरिक सुरक्षा को भी खतरे में न डाल दें।

Read more: कोटा में सज रहा है देश का सबसे भव्य दशहरा मेला, 125 साल पुराना है इतिहास

LEAVE A REPLY