राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आते ही विधायकों में सत्ता की खुमारी का नशा लगातार चढ़ता हुआ दिख रहा है। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा की पुलिस को धमकी और राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा की ओर से ग्रामीणों को वोट नहीं देने पर धमकाने के बाद अब नया मामला प्रतापगढ़ में सामने आया है। प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पहली बार चुनाव जीतने वाले विधायक रामलाल मीणा ने सोमवार को जिले के वीरावली गांव में जनसुनवाई के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर अभद्र टिप्पणी की है।
दरअसल विधायक ने ग्रामीणों को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान में विकास कार्यों को करवाने की जगह पर ‘शराब की बोतलें’ खोलने में व्यस्त थीं। आगे कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने 5 वर्षों के दौरान प्रदेश के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। सभा में उपस्थित लोगों से विधायक ने अपील करते हुए कहा कि वे सभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के त्वरित प्रयासों के लिए सराहना करने में अहम भूमिका निभाएं।
 
कांग्रेस विधायक की अपमानजनक भाषा पर गहलोत ने साधी चुप्पी
सरकार में आते ही कांग्रेस विधायकों की गुंडागर्दी व बड़बोलेपन की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। लेकिन सूबे के मुखिया अशोक गहलोत इन पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। विधायक के महिलाओं के बारे में ऐसी बयानबाजी गहलोत सरकार को मुश्किल में डाल सकती है। अब देखना होगा कि सीएम गहलोत अपने विधायक के इस विवादित बयान पर क्या एक्शन लेंगे।