कांग्रेस ने 60 साल तक जनता को ठगने का काम किया: सीएम राजे

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक लोगों को ठगने का काम किया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कह कि इन 60 वर्षों में विकास के कर्इ बड़े काम किए जा सकते थे, लेकिन कांग्रेस को सिर्फ बातें करनी आती है विकास नहीं। सीएम राजे ने यह बात मांडलगढ़ के महुआ में आयोजित एक चुनावी सभा में कही। उन्होंने कहा कि ‘मैं खुशनसीब हूं, जो प्रदेश की जनता ने मुझे सेवा करने का मौका दिया।’ राजे ने कहा कि प्रदेश की 36 कौमों की इज्जत बनाए रखना मेरा काम है। वे मंगलवार दोपहर मांडगलढ़ निर्वाचान क्षेत्र से उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी शक्ति​ सिंह हाड़ा के प्रचार के लिए महुआ पहुंची थी।

news of rajasthan

File-Image: कांग्रेस ने 60 साल तक जनता को ठगने का काम किया: सीएम राजे.

​बीजेपी एमएलए होने से मांडलगढ़ का विकास तेजी से होगा: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री राजे ने मांडलगढ़ के महुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी एमएलए होने से क्षेत्र में विकास तेजी से हो पाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले चार साल में 23 करोड़ की लागत से जैतपुरा बांध का विकास कार्य, सीएचसी महुआ के लिए 60 लाख, बिजोलिया में कॉलेज, बड़माता मंदिर विकास के लिए 62 लाख रुपये की लागत के विकास कार्य सहित कई बड़े कार्य करवाएं हैं। उन्होंने कहा कि फरवरी तक जैतपुरा बांध नए बांध जैसा दिखने लगेगा। सीएम राजे ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने मांडलगढ़ के विकास के लिए 50 करोड़ रुपये दिए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की योजना से बिजोलिया से बूंदी का रास्ता सुगम होगा। बिजोलिया से बूंदी के बीच सड़क बनाने के लिए भी 177 करोड़ रुपए स्वीकृत कर काम शुरू किया जा चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मांडलगढ़ क्षेत्र को शीघ्र ही चम्बल का पानी पहुंचाने का काम पूरा होगा और पेयजल की समस्या का स्थायी समाधान होगा। बिजोलिया तक भी मार्च के अंत तक चम्बल का पानी पहुंचने लगेगा। राजे ने कहा कि विकास के लिए हम आपके साथ हमेशा खड़े रहेंगे।

Read More: राजस्थान उपचुनाव: पूर्व जिला प्रमुख बीजेपी में शामिल, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

सीएम राजे की दो जगह चुनावी सभाएं, मांडलगढ़ में करेंगी रात्रि विश्राम

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज पहले मांडलगढ़ के महुआ और इसके बाद सिंगोली में चुनावी सभाएं की। इस दौरान राजे ने पार्टी प्रत्याशी शक्ति सिंह हाड़ा के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान राजे का बीजेपी कार्यकर्तााओं ने शानदार स्वागत किया। सीएम राजे ने भी सभाओं में उपस्थित लोगों का अभिनंदन किया। उन्होंने इस दौरान पार्टी के स्थानीय नेताओं और आमजन से संवाद किया। मुख्यमंत्री से रावणा राजपूत समाज ने भी मुलाकात की और बीजेपी प्रत्याशी शक्ति सिंह हाड़ा के समर्थन में वोट देने की घोषणा की। सीएम राजे का मंगलवार रात्रि मांडलगढ़ में रुकने का कार्यक्रम है। वे यहां पार्टी कार्यकर्ताओं और विभिन्न समाज के लोगों से भी मिलेंगी।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.