मुख्यमंत्री ने ‘वीर योद्धा हसन खां मेवाती’ पुस्तक का विमोचन किया

news of rajasthan

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने मुख्यमंत्री निवास पर वीर योद्धा शहीद हसन खां मेवाती के शहीदी दिवस पर मुंशी खां बालोत एवं डॉ. फूलसिंह सहारिया की लिखी पुस्तक ‘वीर योद्धा हसन खां मेवाती’ का विमोचन किया। इस अवसर पर वहां उपस्थित प्रतिनिधिमंडल ने अलवर में शहीद हसन खां मेवाती पैनोरमा निर्माण के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया। प्रतिनिधिमंडल में हमीद खान मेवाती, एम. सादिक खान, हाकम खान, महबूब कुरैशी, समीर मलिक, गुलजार कुरैशी, शाहिन भाटी एवं नजर मोहम्मद शामिल थे।

विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री का आभार

राजस्थान मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से सोमवार को बड़ी संख्या में हिंडौन सिटी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने मुलाकात की तथा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों के प्रति मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

news of rajasthan

मुख्यमंत्री का स्वागत करते जनप्रतिनिधि।

हिंडौन विधायक राजकुमारी जाटव के नेतृत्व में सभी ने सूरौठ में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तथा क्षेत्र में करीब 5 करोड़ रूपए के एनीकट निर्माण सहित विभिन्न विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे का माला पहनाकर व चुनरी ओढ़ाकर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर हिंडौन क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों के सरपंच, अन्य जनप्रतिनिधि तथा विभिन्न समाजों के लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.