news of rajasthan
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिलानी में 2 अन्नपूर्णा वैन का शुभारंभ किया।
news of rajasthan
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिलानी में 2 अन्नपूर्णा वैन का शुभारंभ किया।

इन दिनों मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झुंझुनूं जिले के दौरे पर हैं। चुनावी रणनीति को देखते हुए किए जा रहे इस दौरे में मुख्यमंत्री राजे पूरे उदयपुरवाटी क्षेत्र का दौरा कर भाजपा कार्यकर्ताओं सहित लोगों से जनसंवाद करेंगी। उन्होंने अपनी दौरे की शुरूआत पिलानी से की। इसी क्रम में मुख्यमंत्री राजे ने आज पिलानी में दो अन्नपूर्णा वैन का शुभारंभ किया। इन अन्नपूर्णा वैन के माध्यम से लोगो को 8 रुपये में भोजन तथा 5 रुपये में नाश्ता उपलब्ध कराया जाएगा। राजे ने इन अन्नपूर्णा वैन को अस्पताल सहित ऐसे स्थानों पर खड़ा करने के निर्देश दिये जहां जरूरतमंद लोगों की आवाजाही ज्यादा रहती है।

इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप, खनिज राज्य मंत्री सुरेन्द्रपाल सिंह, सांसद संतोश अहलावत, विधायक एवं प्रदेश महामंत्री अभिषेक मटोरिया, राज्य एससी आयोग के अध्यक्ष एवं विधायक सुन्दरलाल काका, प्रभारी सचिव संदीप वर्मा, पुलिस महानिरीक्षक हेमंत प्रियदर्शी, जिला कलक्टर दिनेश यादव, संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह और पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

झुंझुनूं जिले में होंगे 910 करोड़ के सड़क विकास कार्य

मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि झुंझुनूं जिले में 910 करोड़ रुपये के सड़क विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने 164 करोड़ रुपये की लागत से राजगढ़ वाया पिलानी हरियाणा सीमा तक 54 किलोमीटर लम्बाई वाली सड़क के दोहरीकरण की भी घोषणा की। इस सड़क निर्माण में 10 मीटर चौड़ी दो लेन सड़क मय पेव्ड़ शोल्डर शामिल है। पिछले 50 वर्षों से भी अधिक समय से इस सड़क के दोहरीकरण की मांग की जा रही है। इसके अलावा झुंझुनूं से चिड़ावा तक 45 करोड़ रुपये की लागत से करीब 32 किमी सड़क सुदृढ़ीकरण और 116.31 करोड़ की लागत से करीब 28 किमी लम्बी फतेहपुर-झुंझुनूं दो लेन सड़क निर्माण की भी मुख्यमंत्री ने घोषणा की। यह सभी घोषणाएं मुख्यमंत्री ने पिलानी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में की।

read more: मुख्यमंत्री राजे ने पिलानी गौशाला के दानपात्र में किया गुप्तदान

LEAVE A REPLY