news of rajasthan
CM Vasundhara Raje inaugurate model bus stand at Nathdwara.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इनदिनों अपनी 40 दिवसीय ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ पर प्रदेशभर के दौरे पर है। मुख्यमंत्री राजे ने रविवार को नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र को सौगात देते हुए 11 करोड़ रुपए की राशि से निर्मित मॉडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि यह बस स्टैंड के निर्माण से नाथद्वारा के विकास को नई दिशा मिलेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पिछले कई सालों में जो काम नहीं हुए, वो हमारी सरकार के कार्यकाल में हुए हैं। राजे ने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा का सफल होना तय है क्योंकि हमने यह यात्रा मेवाड़ के चार प्रमुख धामों श्रीचारभुजानाथ, एकलिंग, द्वारकाधीश और श्रीनाथजी के दर्शन के साथ शुरू की है। उन्होंने कहा कि यहां से अर्जित आध्यात्मिक उर्जा आगामी 40 दिनों तक मिलती रहेगी।

news of rajasthan
Image: नाथद्वारा मॉडल बस स्टैंड के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री राजे.

जनता से प्राप्त फीडबैक के अनुसार ही सरकार करती है विकास के कार्य

मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि मैं नाथद्वारा के लोगों को 2003 से पहले का समय ध्याना दिलाना चाहूंगी, जब नाथद्वारा में विकास कार्य हाथ में लिए गए थे। इसके बाद परिक्रमा, लालबाग जैसी बड़ी परियोजना पूर्ण की गई। वर्तमान में मॉडल बस स्टैंड का लोकार्पण करके इसी कड़ी को आगे बढ़ाया गया है। भविष्य में नाथद्वारा को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने के लिए एक और बगीचे की स्थापना की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता से प्राप्त फीडबैक के अनुसार ही सरकार विकास के कार्यों को अंजाम देती है। राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान जनता के द्वारा बताए गए कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए जनता के आशीर्वाद की आवश्यकता होती है। समस्त विकास कार्य जनता के होते है तथा ये जनता को ही समर्पित होते है। ईश्वर की कृपा से विकास कार्यों का यह क्रम आगे भी जारी रहे इसके लिए हमारा आगे भी साथ बना रहना आवश्यक है।

Read More: जानिए.. वसुंधरा राजे ने अपनी रथयात्रा के लिए तीसरी बार भी चारभुजा को ही क्यों चुना?

नाथद्वारा मॉडल बस स्टैंड के लोकार्पण कार्यक्रम में ये भी रहे उपस्थित

नाथद्वारा मॉडल बस स्टैंड के लोकार्पण कार्यक्रम के अवसर पर प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, सांसद हरिओम सिंह सहित जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।