news of rajasthan
cm-barmer-refinery-preparations-

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज गुरूवार दोपहर बाड़मेर पहुंची। राजे यहां राजस्थान के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बाड़मेर रिफायनरी के शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थी। मुख्यमंत्री राजे के साथ प्रदेश के सड़क एवं परिवहन मंत्री यूनुस खान भी थे। सीएम राजे ने शिलान्यास और कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों को देखा और बाकी बचे काम को शीघ्र ही पूरा करने के निर्देश दिए। इस मौके पर यहां प्रशासनिक व अन्य अधिकारी और बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

news of rajasthan
रिफायनरी शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लेने बाड़मेर पहुंची मुख्यमंत्री राजे.

सीएम ने कामरा आशा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बाड़मेर रिफायनरी के शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेकर स्थानीय कामरा आशा देवी मंदिर भी पहुंची। उन्होंने यहां आशा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली और विकास की कामना की। इसके बाद मुख्यमंत्री पचपदरा पहुंची और नमक की देवी सांभरा माता के दर्शन किए। इस दौरान मंत्री अमराराम और स्थानीय एमएलए कैलाश चौधरी सहित कई जनप्रतिनिधि साथ रहे। इसके बाद सीएम राजे शिलान्यास स्थल पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी।

Read More: सीएम राजे ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री एवं रेल मंत्री से की मुलाकात

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे बाड़मेर रिफायनरी का शिलान्यास: बाड़मेर जिले स्थित रिफायनरी का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेन्द्र करेंगे। वे 16 जनवरी को बाड़मेर पहुंचकर प्रदेश की इस महत्वाकांक्षी रिफायनरी का शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर शिलान्यास स्थल पर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस अवसर पर यहां बड़ी संख्या में भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है, जिसके चलते लोगों के बैठने की उत्तम व्यवस्था सहित सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नज़र रखी जा रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 22 जनवरी को झुंझुनूं जिले में एक कार्यक्रम के सिलसिले में राजस्थान आएंगे। इसी बीच पीएम मोदी प्रदेश में 29 जनवरी को 3 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा की चुनावी रैलियों को भी संबोधित कर सकते हैं।