CM Raje filed nomination from Jhalarapatna seat.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज शनिवार को अपनी पारंपरिक सीट झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इससे पहले सीएम राजे पर्चा भरने के लिए आज सुबह 9.30 बजे कोलाना हवाईपट्टी पहुंची। मुख्यमंत्री ने राड़ी के हनुमानजी मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना कर ईश्वर से विधानसभा चुनाव में जीत का आर्शीवाद लिया। इस दौरान उनके साथ सांसद बेटा दुष्यंत सिंह और बहू निहारिका सिंह गुर्जर भी मौजूद रहे। मंदिर में पुजारियों के साथ ही बीजेपी के कई स्थानीय नेता भी उपस्थित थे। बता दें, राजस्थान विधानसभा चुनाव में नामांकन के करने के लिए अब सिर्फ दो ही दिन (आज शनिवार और सोमवार) शेष रह गए हैं।

rajasthan election 2018
Image: रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय, झालावाड़ में नामांकन-पत्र जमा कराने के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

नामांकन दाखिल करने के बाद झालरापाटन में रोड़ शो करेगी मुख्यमंत्री राजे

सीएम राजे ने यहां मंदिर में भगवान से आर्शीवाद लेने के बाद गोविंद भवन स्थित चुनाव कार्यालय में दीप प्रज्वलित कर नामांकन रैली निकाली। यहां से वे सीधे रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय झालावाड़ पहुंची एवं दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर अपना नामांकन दाखिल किया। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नामांकन के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और बहू निहारिका राजे भी मौजूद थी। सीएम राजे नामांकन दाखिल करने के बाद झालरापाटन में गिंदौर गेट से लंका गेट तक रोड शो भी करेंगी। इस दौरान बीजेपी के कई नेता, पार्टी पदाधिकारी और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी रोड शो में शामिल होंगे। बता दें, नामांकन करने की अंतिम तारीख 19 नवंबर है, उम्मीदवार 22 नवंबर तक अपने नाम वापस ले सकते हैं। इसके बाद ही प्रदेश में तुफानी चुनाव प्रचार का दौर शुरू होगा।

Read More: राजस्थान चुनाव: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से पूछा, क्या हुआ तेरा वादा?

rajasthan election 2018
Image: नामांकन दाखिल करने के बाद झालरापाटन में रोड शो के दौरान सीएम राजे.

भाजपा के पक्ष में माहौल, प्रदेश में सुशासन का कमल खिला रहेगा

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने नामांकन भरने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, ”नामांकन के दौरान मुझे आशीर्वाद देने बड़ी संख्या में पधारे कार्यकर्ताओं व जनता का हार्दिक आभार व्यक्त करती हूं। लोगों का प्यार दर्शाता है कि हम उनकी आकांक्षाओं और विकास की कसौटी पर खरे उतरे हैं। प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है और सुशासन का कमल खिला रहेगा।”

 

LEAVE A REPLY