मुख्यमंत्री राजे ने तिजारा में किया 45 करोड़ के विकास कार्याें का शिलान्यास-लोकार्पण

news of Rajasthan

तिजारा में विकास कार्यों की प्रदर्शनी का अवलोकन करती मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे इन दिनों अलवर दौरे पर हैं। इसी दौरान उन्होंने जिले के तिजारा क्षेत्र में करीब 45 करोड़ रुपए लागत के सड़क निर्माण एवं अन्य विकास कार्याें का शिलान्यास तथा लोकार्पण किया। बुधवार को वसुन्धरा राजे तिजारा के जैन कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय परिसर में जनसंवाद कर रही थीं। इसके तुरंत बाद उन्होंने विकास कार्यों की शिलापट्टिकाओं का अनावरण किया। बाद में सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा प्रस्तावित ग्रामीण गौरव पथ के फेज-3 एवं फेज-4, नगरपालिका तिजारा की ओर से प्रस्तावित सीसी सड़कों के दो कार्याें तथा आरआईडीएफ एवं ग्रामीण सड़कों के सुदृढ़ीकरण के कार्यों का शिलान्यास किया।

वसुन्धरा राजे ने तिजारा नगरपालिका क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे और उनके नियंत्रण कक्ष, शहरी गौरवपथ, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के नए भवन तथा राजकीय कला महाविद्यालय के विस्तार भवन का लोकार्पण भी किया। इसके बाद मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने तिजारा क्षेत्र में हुए विकास कार्याें एवं कार्यक्रमों पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन किया। उन्होंने क्षेत्र में मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान कार्याें, मनरेगा कार्याें तथा गांवों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने घरों आदि कार्याें की सराहना की। इस दौरान जीएडी मंत्री हेमसिंह भड़ाना, जिला कलक्टर राजन विशाल, संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह एवं विधायक मामन सिंह यादव सहित अधिकारी उपस्थित थे।

टी स्टॉल पर ली चाय की चुस्की, कचौरी भी खाई

news of rajasthan

​तिजारा में एक टी स्टॉल पर गांव की महिलाओं के साथ चाय की चुस्कियां लेती मुख्यमंत्री।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने आज भी तिजारा दौरे पर निकली। इसी दौरान आज सुबह उन्होंने तिजारा क्षेत्र में बनी एक स्टॉल पर चाय पी और तिजारा जैन मंदिर में दर्शनों के लिए पहुंची। इसके तुरंत बाद मुख्यमंत्री राजे हैलीपैड के लिए रवाना हुईं। यहां से उन्होंने कुछ ही देर पहले राजधानी दिल्ली के लिए प्रस्थान किया है।

read more: अलवर जिले के राजगढ़ क्षेत्र में जल्द होंगे 435 करोड़ की लागत के विकास कार्य

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.