news of rajasthan
Chief Minister Vasundhara Raje visited the Latiyal Mataji temple in Phalodi.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ का तीसरा चरण शुक्रवार को जोधपुर संभाग के जैसलमेर जिले से शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री राजे अपने जोधपुर संभाग के दौरे पर कुल 32 विधानसभा क्षेत्रों में रथ यात्रा करेंगी। इस दौरान राजे क्षेत्र में करोड़ों की लागत के कई विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेगी। सीएम राजे ने पहले दिन शुक्रवार को फलोदी स्थित लटियाल माताजी मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने यहां मां की विधिवत पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

news of rajasthan
Image: फलोदी के लटियाल माताजी मंदिर में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

इस दौरान राजे ने राजस्थान परिवार के सभी भाई-बहनों की खुशहाली की कामना के साथ माता जी को राखी भी बांधी। मुख्यमंत्री को मंदिर के पुजारी गोपी किशन शर्मा ने प्रसाद भेंट किया। बता दें, फलोदी जनसभा के बाद सीएम राजे का राजस्थान गौरव यात्रा का रथ लटियाल माताजी के दरबार पहुंचा था। फलोदी में ऐतिहासिक जनसभा के बाद राजस्थान गौरव यात्रा रथ लोहावट विधानसभा क्षेत्र के कोलू पाबूजी गांव पहुंचा, जहां राजे ने पाबूजी महाराज के मंदिर में शीश नवाकर प्रदेश की खुशहाली के लिए पूजा-अर्चना की। साथ ही 5 करोड़ रुपए की लागत से बने लोकदेवता पाबूजी महाराज के पैनोरमा का लोकार्पण भी किया।

रिटायर्ड आईपीएस बैरवा और पूर्व चीफ इंजीनियर भोपाल सिंह बीजेपी में शामिल

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जोधपुर संभाग की यात्रा के पहले दिन रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी के.एल. बैरवा और पूर्व मुख्य अभियंता भोपाल सिंह ने मुख्यमंत्री राजे और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व मुख्य अभियंता भोपाल सिंह पोकरण में हुई जनसभा के दौरान और रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी बैरवा फलौदी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी में शामिल हुए। मुख्यमंत्री राजे ने शॉल भेंट कर और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने गुलदस्ता भेंट कर दोनों का बीजेपी में शामिल होने पर अभिनन्दन किया।

Read More: प्रदेश में 50 हजार शिक्षकों की मौजूदगी में आयोजित होगा राज्य स्तरीय शिक्षक दिवस सम्मान समारोह