Chief minister vasundhara raje giving best wishes on the Dhanteras.
Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की धनतेरस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने धनतेरस के पावन अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री राजे ने अपने संदेश में लिखा, इस अवसर पर मेरी कामना है कि भगवान धन्वंतरि की कृपा दृष्टि हम सभी पर बनी रहे और प्रदेश में सुख-समृद्धि व धन-धान्य में अपार अभिवृद्धि हो। उन्होंने ने कहा कि किसी भी कार्य की शुरूआत के लिए धनतेरस के दिन को बहुत शुभ माना जाता है। धनतेरस के शुभ अवसर पर धन-धान्य और सुख-समृद्धि की देवी लक्ष्मी की कृपा बरसे और प्रदेश में सुख-शांति एवं सम्पन्नता बनी रहे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “भगवान धन्वंतरि के अवतरण दिवस पर मनाएं जाने वाले पावन पर्व धनतेरस पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।”

भाजपा के दीपावली मंगल मिलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री राजे ने रविवार शाम को जयपुर में आयोजित भाजपा के दीपावली मंगल मिलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को धनतेरस और दीपावली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। कार्यक्रम में राजे ने कहा कि प्रदेशभर में हमारा बूथ महासंपर्क अभियान सफल रहा है। बीजेपी राजस्थान के कार्यकर्ताओं में एक नया उत्साह और नई उमंग है। हमारे कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं और उनके इस जोश को देख कर मैं यह दावे के साथ कह सकती हूँ कि इस बार फिर, भारी बहुमत से भाजपा ही सरकार बनाएगी।

Read More: सर्वे: नरेन्द्र मोदी को दोबारा पीएम के रूप में देखना चाहते हैं 63 प्रतिशत लोग

आज होटल हिल्टन में सीएम राजे का मंथन

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज सोमवार को मुख्यमंत्री राजे का राजधानी जयपुर स्थित होटल हिल्टन में मंथन चल रहा है। राजे यहां पार्टी नेताओं से आगामी चुनाव की रणनीति और उम्मीदवारों के टिकट पर चर्चा करेगी। इससे पहले हाल ही मुख्यमंत्री राजे में अपने गृह विधानसभा क्षेत्र झालरापाटन में ​तीन दिवसीय दौरे पर थीं। इस दौरान वे सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से मिलीं तथा झालावाड़ के विकास के लिए प्रबुद्धजनों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने लोगों से कहा, मैं सभी को विश्वास दिलाती हूँ कि भविष्य में भाजपा के सुशासन में झालावाड़ सहित पूरे प्रदेश के विकास में और भी चार चांद लग जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here