news of rajasthan
Chief Minister Raje round of two-days Jhalawar district.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार से अपने दो दिवसीय झालावाड़ जिले के दौरे पर है। मुख्यमंत्री राजे आज सुबह झालावाड़ पहुंची, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। अपने गृह जिले के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सीएम आज खानपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद करेंगी। राजे खानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों और प्रबुद्ध नागरिकों से भी संवाद करेंगी। इसके साथ ही वे विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी मुलाकात कर फीडबैक लेंगी। इसके बाद वे खानपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा मंडल और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विकास कार्यों का फीडबैक भी लेंगी। कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्यमंत्री संगठनात्मक मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगी।

news of rajasthan
File-Image: मुख्यमंत्री राजे आज से दो दिवसीय झालावाड़ जिले के दौर पर.

कालीसिंध नदी पर मुंडेरी के नवनिर्मित पुल का लोकार्पण करेंगी सीएम राजे

मुख्यमंत्री राजे खानपुर से रवाना होकर देर शाम झालावाड़ पहुंचेंगी। जहां वे कालीसिंध नदी पर मुंडेरी के नवनिर्मित पुल का लोकार्पण भी करेंगी। सीएम राजे का मंगलवार को झालावाड़ में ही रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। इसके बाद बुधवार यानि 16 मई को मुख्यमंत्री राजे झालरापाटन के शारदा रिसॉर्ट में झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के लोगों से संवाद करेंगी। राजे यहां भाजपा के मंडल व बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर फीडबैक भी लेंगी। वे शाम को झालरापाटन के द्वारिकाधीश और सूर्य मंदिर में दर्शन भी करेंगी। इस दौरान उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह, राजस्थान जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के चेयरमैन कृष्ण पाटीदार, आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन श्याम सुंदर शर्मा समेत जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी साथ में रहेंगे।

Read More: राजस्थान: सीएस डीबी गुप्ता ने जिलाधिकारियों से मांगी बजट घोषणाओं पर प्रगति रिपोर्ट

दो दिवसीय दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी की तैयारियां, भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह

मुख्यमंत्री राजे के झालावाड़ जिले के दो दिवसीय दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। दो दिवसीय दौरे के दौरान जिन रास्तों से सीएम राजे गुजरेंगी उन रास्तों पर डामरीकरण करवाया गया है, साथ ही सड़कों के किनारे आकर्षक विद्युत सज्जा भी की जा रही है। जिले के अधिकारी वर्तमान में चल रही विकास योजनाओं की फाइलें भी जल्द से जल्द निपटाने में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री राजे के झालावाड़ जिले के दो दिवसीय दौरे को लेकर आम जनता को कई सौगातें मिलने की उम्मीद है। वहीं, सीएम के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है।