news of rajasthan
Raje Government has given the gift of promotion to 106 officials of the Sanskrit Education Department.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक बार फिर से डूंगरपुर जिले के दौरे पर जाने वाली है। मुख्यमंत्री राजे आगामी 11 जुलाई से डूंगरपुर के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगी। अपने डूंगरपुर दौरे पर सीएम राजे जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों को दौरा कर क्षेत्र के लोगों से जनसंवाद करेंगी। साथ ही वे इन चार विधानसभा क्षेत्रों को करोड़ों की लागत के विकास कार्यों की सौगातें भी देंगी। मुख्यमंत्री अपने डूंगरपुर दौरे पर राज्य सरकार के कई विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगी। सीएम के दौरे को लेकर डूंगरपुर जिला प्रशासन एक बार फिर से अपनी तैयारियों में जुट गया है। शनिवार को जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने अपने चैम्बर में अधिकारियो की बैठक लेते हुए तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

news of rajasthan
File-Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 11 जुलाई से डूंगरपुर जिले के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगी.

मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन तथा 100 करोड़ के संगमेश्वर पुल का करेंगी शिलान्यास

डूंगरपुर जिला कलेक्टर भट्ट ने बताया कि मुख्यमंत्री राजे अपने चार दिवसीय जिले के दौरे पर जनसंवाद कार्यक्रम के तहत 11 जुलाई को डूंगरपुर, 12 को सागवाडा, 13 को चौरासी और 14 जुलाई को आसपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से संवाद करेंगी। मुख्यमंत्री इस बीच मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन और चिखली में 100 करोड़ लागत के संगमेश्वर पुल की आधारशिला रखने के साथ करोड़ों अन्य के विकास कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगी। जिला कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को दौरे को लेकर जनसंवाद स्थलों पर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया है।

Read More: कांग्रेस ने 70 साल में गरीबी हटाने का कोई काम नहीं किया: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री राजे अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 25 जून को डूंगरपुर जिले के चार दिवसीय दौरे पर पहुंची थी। लेकिन दौरे के पहले दिन डूंगरपुर जनसंवाद के दौरान उनकी अचानक तबीयत खराब हो गयी थी। ​इस बीच मुख्यमंत्री के चेक अप के लिए पहुंची डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें कुछ आराम करने की सलाह दी थी। इसके बाद राजे प्रधानमंत्री मोदी के जयपुर में केन्द्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न 12 योजनाओं के लाभार्थियों से जनसंवाद कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गयी थी। अब मुख्यमंत्री राजे एक बार फिर से डूंगरपुर जिले के दौरे पर जाएंगी।

 

LEAVE A REPLY