news of rajasthan
Chief Minister Raje meets Union Home Minister Rajnath Singh.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इनदिनों ​दिल्ली में है। इस दौरान वे केन्द्रीय नेताओं और संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात कर रही है। मुख्यमंत्री राजे ने गुरुवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। राजे ने केन्द्रीय गृहमंत्री से मुलाकात के दौरान गृह मंत्रालय में लंबित प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से विचार-विमर्श किया। इससे पहले मुख्यमंत्री राजे ने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मिलीं थी। शाह ने मुख्यमंत्री राजे समेत राजस्थान और आंध्रप्रदेश से पार्टी के शीर्ष नेताओं से विस्तार चर्चा की। शाह ने इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव और अगले साल लोकसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर यह बैठक बुलाई गई थी।

news of rajasthan
Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नई दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के दौरान चर्चा करती हुई.

सीएम राजे ने एम्स पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की पूछी कुशलक्षेम

मुख्यमंत्री राजे ने गुरुवार को नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) जाकर वहां भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कुशलक्षेम पूछी। सीएम वसुंधरा राजे ने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निकटस्थ सम्बन्धियों तथा एम्स के चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने वाजपेयी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Read More: राजस्थान में विकास यात्रा निकालेगी भाजपा, संगठन अध्यक्ष शाह से मिलीं सीएम राजे

मुख्यमंत्री राजे ने शुक्रवार सुबह सांसद ओम माथुर के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। यहां उन्होंने माथुर से प्रदेश से संबंधित विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा की। सीएम राजे के नई दिल्ली दौरे से कयास लगाए जा रहे हैं कि अब जल्द ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा की जा सकती है।