news of rajasthan
Chief Minister Raje inaugurated the Mundari and Nagaoniya bridge.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार रात को झालावाड़ जिले में झालावाड़-बारां मेगा स्टेट हाईवे स्थित कालीसिंध नदी पर 46 करोड़ 46 लाख रुपये से निर्मित मुंडेरी पुल का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री राजे ने उजाड़ नदी पर करीब 10 करोड़ 60 लाख रुपये की लागत से निर्मित नागौनिया पुल का भी लोकार्पण किया। बता दें, राजे अपने दो दिवसीय झालावाड़ जिले के दौरे पर हैं। सीएम राजे ने दौरे के पहले दिन रात को दो पुलों का लोकार्पण किया।

news of rajasthan
Image: झालावाड़ जिले के दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री राजे ने मुंडेरी और नागौनिया पुल का किया लोकार्पण.

अब बारां और झालावाड़ के बीच बारिश में नहीं टूटेगा सड़क संपर्क

इस अवसर पर मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि इन दोनों पुलियाओं के बनने से बारां और झालावाड़ के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी। उल्लेखनीय है कि बारिश के समय मुंडेरी पुलिया पर कालीसिंध नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण कई बार इस मार्ग पर इन दोनों जिलों के बीच सम्पर्क टूट जाता था। इसके बनने से खानपुर, मंडावर, बाघेर, बारां, जोलपा तथा बपावर आदि के लोगों को फायदा होगा।

Read More: जब मैं आई तो सबसे पिछड़ा था, आज विकास में अग्रणी झालावाड़: सीएम राजे

मुंडेरी पुलिया के लोकार्पण समारोह में मुख्यमंत्री राजे ने लेजर शो के बीच कालीसिंध नदी के सौंदर्य को देखा और सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का आनन्द लिया। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान, सांसद दुष्यंत सिंह, जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, संसदीय सचिव नरेन्द्र नागर भी उपस्थित थे।