Three Successful years of BJP
The PM came down hard on the Ministers, secretaries and officers in charge for the implementation of various projects.

Three Successful years of BJP

राजस्थान सरकार तीन साल पूरे होने का जश्न संभाग औऱ जिलों में मनाएगी। पहले संभाग मुख्यालय और फिर जिला मुख्यालयों पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जश्न की शुरूआत बीकानेर से की जाएगी जहां मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 13 दिसंबर को जनता को संबोधित करेंगी।  इस समारोह में सांस्कृतिक कार्यकर्मों के अलावा प्रदर्शनी व रोज़गार मेले लगाए जाएंगे। सरकार अपनी योजनाओं और सफलताओं को आम जन तक पहुंचाने का प्रयास करेगी।  समारोह का समापन 20 जनवरी को जयपुर में होने वाले कार्यक्रम से होगा।

समारोह में होंगे कई कार्यक्रम

समारोह में संभाग स्तर पर जनसभा, उल्लेखनीय सेवाओं के लिए पुरस्कृत खिलाड़ियों, पूर्व सैनिकों तथा अन्य क्षेत्रों की प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। संभाग मुख्यालय पर प्रदर्शनी का आयोजन भी होगा जिसमें बड़े प्रोजेक्ट की छायाचित्र, शहीदों के फोटो सहित अन्य सामग्री प्रदर्शित की जाएगी। इस अवसर पर संभाग स्तरीय सांस्कृतिक आयोजन भी किए जाएंगे।

समारोह के दौरान उल्लेखनीय सेवाओं एवं उपलब्धियों के लिए खिलाड़ियों, पूर्व सैनिकों तथा अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा। इसमें राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं में चयनित व्यक्तियों को भी लाभान्वित किया जाएगा

इनके अलावा सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रदेश भर में उद्योग मेले, विकास प्रदर्शनिया, युवाओं के लिए रोजगार मेले, हैल्थ चैकअप शिविर, महिलाओं के लिए कैंसर जागरुकता अभियान और पर्यटन विभाग की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित होंगे।