news of rajasthan
If some of the leaders of Congress have survived ethics then apologize immediately: Vasundhara Raje.

प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इनदिनों राजस्थान गौरव यात्रा के तहत बीकानेर संभाग का दौरा कर रही है। सीएम राजे ने बीकानेर संभाग में अपनी रथ यात्रा की शुरूआत गुरूवार से की है। इस यात्रा के दौरान राजे स्थानीय लोगों की वाजिब मांग पर घोषणाएं भी कर रही है। मुख्यमंत्री ने बीकानेर में स्थानीय लोगों की मांग और उनकी आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए बीकानेर शहर में आवासन मण्डल की कुछ आवासीय कॉलोनियो को नगर निगम को हस्तान्तरित कर दिया है। बता दें, हाल ही में ​बीकानेर में जनसभा के दौरान स्थानीय लोगों ने सीएम वसुंधरा राजे से आवासीय कॉलोनियो को नगर निगम को हस्तान्तरित करने की मांग की थी।

news of rajasthan
Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

राजे ने आवासीय क्षेत्रों को तत्काल निगम को हस्तान्तरित करने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री राजे के शुक्रवार को बीकानेर के भ्रमण के दौरान आम लोगों ने आवासन मण्डल की पवनपुरी योजना के सेक्टर 5, 6, 7 और मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के सेक्टर 1 से 17 नगर निगम को हस्तांतरित करने की मांग की। इस पर सकारात्मक निर्णय कर मुख्यमंत्री राजे ने इन आवासीय क्षेत्रों को तत्काल निगम को हस्तान्तरित करने के निर्देश दिए हैं। सीएम के निर्देश के बाद इन कॉलोनियों के लोगों ने वसुंधरा राजे का आभार जताया है।

Read More: राजस्थान: बीजेपी की चुनाव प्रबंधन समिति का मदनलाल सैनी को बनाया अध्यक्ष

गौरतलब है कि अब आवासन मण्डल, बीकानेर उक्त कॉलोनियों के विकास एवं संधारण हेतु 12.76 करोड़ रुपए नगर निगम को देगा। इन कॉलोनियों मे सड़क, रोशनी और भूमि संबंधी सभी विकास कार्य नगर निगम द्वारा कराए जाएंगे।