news of rajasthan
Before to Suraj Gaurav Yatra, I have come here to take your blessings: CM Raje.

प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने दो दिवसीय झालावाड़ जिले के ​दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को अपने गृह क्षेत्र झालरापाटन पहुंची। झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के बूथ समिति भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम राजे ने कहा कि राज्यभर में सुराज गौरव यात्रा पर निकलने से पहले मैं अपनी ऊर्जा के स्रोत कार्यकर्ताओं का आशीर्वाद लेने आई हूं। उन्होंने कहा कि झालरापाटन ही वह क्षेत्र है जिसने मुझे चुनकर विधानसभा भेजा है और यहां का एक-एक कार्यकर्ता मुझे प्रदेश के विकास के लिए दिन-रात काम करने की असीम ताकत देता है। आपके आशीर्वाद और सहयोग से हम एक बार फिर राजस्थान में अपनी सरकार बनाएंगे।

news of rajasthan
Image: झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के बूथ समिति भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

मेरा प्रयास है कि झालावाड़ के कर्ज का बदला विकास के रूप में चुका सकूं

सीएम राजे ने झालरापाटन के बूथ समिति भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि झालावाड़ जिले से मेरा 30 साल से अधिक का आत्मीय रिश्ता रहा है। मैं जो भी कुछ हूं उसके पीछे यहां के एक-एक पार्टी कार्यकर्ता की कठिन मेहनत और विश्वास का बड़ा योगदान है। मैंने भी पूरा प्रयास किया है कि उस कर्ज का बदला विकास के रूप में चुका सकूं। जानकारी के लिए बता दें, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने धौलपुर को छोड़कर उस समय अति पिछड़े झालावाड़ को अपनी चुनावी कर्मभूमि के रूप में चुना था। इसके बाद राजे ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है। यहां से तीन बार सांसद और तीन बार विधायक रह चुकी है। 2013 में वसुंधरा राजे झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार जीतते हुए प्रदेश की दूसरी बार मुख्यमंत्री बनीं।

Read More: मुख्यमंत्री राजे ने झालावाड़ में 94 करोड़ के विकास कार्यों का किया लोकार्पण और शिलान्यास

करीब आठ घंटे से भी अधिक समय तक सीएम राजे ने कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने बूथ स्तर तक के एक-एक कार्यकर्ता से संवाद किया। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान, सांसद दुष्यंत सिंह, जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, संसदीय सचिव नरेन्द्र नागर, विधायक रामचन्द्र सुनारीवाल, कंवरलाल मीणा, जिलाध्यक्ष संजय जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।