news of rajasthan
Barmer refinery: Chief Minister Raje was the largest gathering of target.

राजस्थान के अब तक के सबसे बड़े और बहुप्रतिक्षीत प्रोजेक्ट बाड़मेर रिफाइनरी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 जनवरी को शिलान्यास करने जा रहे हैं। हालांकि, रिफाइनरी के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए छपे कार्ड्स पर इसे कार्य शुभारम्भ नाम दिया गया है। प्रधानमंत्री की सभा को लेकर खास टारगेट भी तय किए गए हैं। प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को बाड़मेर में अब तक की सबसे बड़ी सभा बनाने का लक्ष्य दिया है। इस पर भाजपा संगठन भी उदयपुर में हुई सभा में इकठ्ठे हुए लोगों के रिकॉर्ड को तोड़ने में हरसंभव प्रयास करता हुआ दिख रहा है।

news of rajasthan
बाड़मेर रिफाइनरी: मुख्यमंत्री राजे ने दिया सबसे बड़ी सभा का लक्ष्य.

भाजपा जिला इकाईयों को 3—3 लाख से ज्यादा लोग जुटाने का दिया लक्ष्य

पीएम नरेन्द्र मोदी 16 जनवरी को पचपदरा में रिफाइनरी का शिलान्यास करने जा रहे हैं। इस दौरान आयोजित होने वाली सभा में मुख्यमंत्री राजे ने भाजपा जिला इकाइयों को 3 -3 लाख से ज्यादा लोगों को जुटाने का लक्ष्य दिया है। बाड़मेर के नजदीकी जिले जोधपुर को 1.50 लोग सभा में ले जाने हैं, क्योंकि रिफाइनरी के बाय प्रॉडक्ट्स का बड़ा फायदा जोधपुर को ही मिलना है। संगठन ने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को मोदी की सभा में आमजन को लाने की जिम्मेदारी दी है। भाजपा का पूरा संगठन प्रधानमंत्री मोदी के बाड़मेर दौरे को ऐतिहासिक बनाने में जुट गया है।

Read More: राजस्थान: उपचुनाव के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, कांग्रेस ​प्रचारकों में राहुल गांधी का नाम नहीं

 सीएम का टारगेट पूरा करने में जी-जान से जुटे है संगठन के कार्यकर्ता: मुख्यमंत्री राजे द्वारा टारगेट दिए जाने से भाजपा जिला संगठन और सरकार के नुमांइदे पूरी ताकत के साथ टारगेट पूरा करने में दिन-रात लगे हैं। बड़ी भीड़ जुटाकर भाजपा यह बात साबित कर देगी कि रिफाइनरी का राजे सरकार द्वारा किया गया नया एमआेयू राजस्थान के हित में है। वहीं, कांग्रेस ने प्रदेश का खजाना एचपीसीएल को लुटाने के लिए एमओयू किया था।