जयपुर। प्रदेश के बारां जिले में रविवार रात एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह से चोरों ने करीब 10 लाखों रुपए के सोने और चांदी के जेवर ले फरार हो गए। सीसीटीवी फुटे के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। कोतवाली थाना एसआई दलपत सिंह ने बताया कि पाकलखेड़ा निवासी रामप्रसाद नागर की बेटी और सीमली निवासी रामकुमार नागर के बेटे की शादी थी। मैरिज गार्डन में बारात आई हुई थी। बारात आने पर दुल्हन को रस्म में ज्वैलरी से भरा सूटकेस दिया गया था।

3 संदिग्ध सीसीटीवी फुटेज में आए नजर
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में 3 संदिग्ध नजर आए हैं, जिनमें से 1 बैग लेकर बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा हैै देर रात पुलिस की साइबर टीम ने भी मौके का मुआयना किया। पुलिस ने चोरी के इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

शादी की रस्मों के बीच हुई चोरी
बारां शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित नटराज मैरिज गार्डन में रात धाकड़ समाज के व्यक्ति रामप्रसाद की बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। समारोह के बीच में ही चोरों ने दुल्हन के कमरे से उसके लिए लड़के वालों की तरफ से आए करीब 300 ग्राम सोना और करीब 500 ग्राम चांदी के जेवर उड़ा दिए। जिस समय चोरी की ये घटना घटी उस दौरान पीड़ित परिवार कमरे के बाहर शादी समारोह में चल रही रस्में निभा रहा था। घटना के करीब आधे घंटे बाद जब पीड़ित परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे तो उन्हें गहनों की चोरी का पता चला।