जयपुर में 28 सितम्बर से 06 अक्टूबर तक आयोजित होगी सेना भर्ती रैली

भारतीय सेना में शामिल होकर देश को दुश्मनों से महफूज करने की चाहत रखने वाले जयपुर जिले के युवाओं के लिए सेना में भर्ती होने का सुनहरा अवसर आ गया है। जयपुर जिले के युवाओं के लिए भारतीय सेना सितम्बर माह के अंत में भर्ती करने जा रही है। आगामी 28 सितम्बर से 6 अक्टूबर, 2018 तक विद्याधर नगर स्टेडियम, जयपुर में सेना भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला कलक्टर सिद्धार्थ महाजन 24 सितम्बर को भर्ती स्थल का दौरा करेंगे। वे मौके पर संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ सेना भर्ती रैली के लिए की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा करेंगे और अधिकारियों की बैठक भी लेंगे। यह बैठक विद्याधर नगर स्टेडियम में 24 सितम्बर को प्रातः 10.30 बजे से आयोजित की जाएगी।

news of rajasthan

File-Image: जयपुर में 28 सितम्बर से 06 अक्टूबर तक आयोजित होगी सेना भर्ती रैली.

जयपुर जिले के युवाओं के लिए यह रहेगा सेना भर्ती रैली का कार्यक्रम

जयपुर जिले के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली का तहसीलवार कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार 28 सितम्बर को विराटनगर एवं शाहपुरा, 29 सितम्बर को चौमू व फुलेरा, 30 सितम्बर को कोटपूतली, एक अक्टूबर को जमवारामगढ़, मौजमाबाद, फागी, सांगानेर व बस्सी, 2 अक्टूबर को जयपुर व दूदू तथा 3 अक्टूबर को चाकसू, सांभर, किशनगढ रेनवाल, आमेर व कोटखावदा क्षेत्र के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।

Read More: समान विचार-समान विकास ही प्रदेश की तरक्की का आधार: मुख्यमंत्री राजे

इसके बाद 4 से 6 अक्टूबर तक तहसीलवार भर्ती में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेजों एवं मेडिकल जांच का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। कयास लगाए जा रहे है कि इस सेना भर्ती रैली में जयपुर जिले के 24 हजार से अधिक अभ्यर्थी अपनी किस्मत आजमाने पहुंचेंगे।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.