news of rajasthan
अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

11 सितम्बर को राजस्थान दौर पर पधारेंगे, सभी संभागों के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे…

news of rajasthan
अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

राजस्थान में फिर से सत्ता पर काबिज होने के प्रयासों में जुटी प्रदेश भाजपा के लिए एक अच्छी खबर है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 24 दिवसीय प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। राज्य में भाजपा की विधानसभा और लोकसभा चुनावी रणनीति तय करने के लिए 11 सितम्बर को उनका प्रदेश दौर प्रस्तावित हुआ है। प्रदेश के सातों संभागों और 33 जिलों को कवर करने के लिहाज से उनकी बैठकें तय की गई हैं। शाह 11 सितम्बर को राजधानी जयपुर पहुंचेंगे। यहां पहले दिन उनके 4 कार्यक्रम रखे गए हैं।

प्रस्तावित कार्यक्रमों में अमित शाह का पहला कार्यक्रम शक्ति केन्द्र सम्मेलन और दूसरा नगर निकाय सम्मेलन अम्बेडकर सर्किल पर आयोजित होगा। तीसरा कार्यक्रम सहकारिता सम्मेलन और चौथा व अंतिम कार्यक्रम प्रबुद्धजन सम्मेलन बिड़ला सभागार में होंगे। चुनावी मुद्दों पर चर्चा के लिए पार्टी की ओर से सांसद, विधायक, जिला प्रमुख, उप जिला प्रमुख, प्रधान, उप प्रधान, नगर निकाय अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संगठन पदाधिकारियों को जयपुर बुलाया गया है।

इस प्रकार रहेगा अमित शाह का प्रदेश कार्यक्रम

11 सितम्बर– जयपुर में जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा व अलवर की बैठक

16 सितम्बर– जोधपुर में जोधपुर संभाग के पाली, जालौर और सिरोही जिलों की बैठक

18 सितम्बर– नागौर में अजमेर संभाग के अजमेर, नागौर, भीलवाड़ा और टोंक जिलों की बैठक। उदयपुर में उदयपुर, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, राजसंमद, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ जिलों की बैठक

22 सितम्बर– करौली में भरतपुर संभाग के भरतपुर, धौलपुर, करौली और सवाई माधोपुर जिलों की बैठक। कोटा में कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़ जिलों की बैठक

26 सितम्बर– जयपुर के धानक्या में जयपुर संभाग के जयपुर शहर, देहात, सीकर, झुंझुनूं, दौसा व अलवर जिलों की बैठक

4 अक्टूबर– सालासर में जयपुर व बीकानेर के सीकर, झुंझुनूं और चूरू जिलों की बैठक। बीकानेर में बीकानरे, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों की बैठक।

Read more: भामाशाह कार्ड वाले परिवारों को 501 रुपए में मिलेंगे स्मार्ट फोन