जयपुर का आॅटो चालक बना स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 का ब्रांड एम्बेसेडर

news of rajasthan

आॅटो ड्राइवर दीपक सिंह के साथ जयपुर के महापौर अशोक लाहोटी।

कोई प्रोडक्ट हो या फिर कोई मुहीम, ब्रांड एम्बेसेडर हमेशा कोई न कोई सेलिब्रिटी ही बनता है। लेकिन इस बार जयपुर के महापौर डॉ. अशोक लाहोटी ने कुछ नया करके दिखा दिया। उनके अथक प्रयासों की बदौलत शहर का एक आम नागरिक स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 का ब्रांड एम्बेसेडर बना है। इस ब्रांड एम्बेसेडर का नाम है दीपक सिंह। दीपक शहर में ऑटो चलाता है। स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 का ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की वजह है उनका आॅटो जो कुछ खास है।

news of rajasthan

दीपक ने जयपुर शहर को स्वच्छ बनाए रखने के लिए अपने ऑटो RJ14-PD-7216 में एक डस्टबिन लगा रखा है। उन्होंने ऑटो में पौधे के गमले भी लगा रखे हैं ताकि शहर की हरियाली को प्रमोट किया जा सके। जयपुर की सड़कों पर दौड़ रहा दीपक का आॅटो ऑटो क्लीन जयपुर-ग्रीन जयपुर का संदेश बखूबी दे रहा है। अपनी इस अनोखी मुहीम के सहारे दीपक ने केवल अपनी आजीविका कमा रहा है, साथ ही स्वच्छ भारत अभियान को भी सफल बना रहा है।

इस समय मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान सरकार ने स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 अभियान चलाया हुआ है। ऐसे में जयपुर के दीपक सिंह का यह अभिनव प्रयास ‘स्वच्छ जयपुर’ को सफलता की ऊंचाइयों पर ले जाने वाला साबित हो रहा है।

read more: Live: राजस्थान उपचुनाव: अलवर, अजमेर और मांडलगढ़ में मतदान जारी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.