जयपुर। प्रदेश के भीलवाड़ा-काेटा हाईवे पर साेमवार रात बस ने जीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हाे गए। हादसा इतना भीषण था कि जीप का आधा हिस्सा पूरी तरह खत्म हाे गया। बस का भी ड्राइवर की ओर वाला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हाे गया। हादसे की वजह फिलहाल पता नहीं लगी है।

मध्य प्रदेश जा रहे थे
भीलवाड़ा डिपो की रोडवेज बस साेमवार रात करीब नाै बजे कोटा से आ रही थी। त्रिवेणी और बीगोद के बीच पावन धाम के पास ये बस सामने से आती जीप से टकरा गई। जीप में सवार लाेग मध्य प्रदेश के मंदसाैर जिले के संधारा गांव के हैं। सभी लोग भीलवाड़ा में शादी में शामिल होकर गांव वापस जा रहे थे।

मौके पर अफरा तफरी का माहौल, हाईवे पर लग गया जाम
देर रात तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। जानकारी के मुताबिक यह हादसा रोडवेज बस के ओवरटेक के प्रयास में हुआ। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। सभी मृतक एक परिवार के बताए जा रहे हैं, जो शादी समारोह में शिरकत के बाद जीप से मंदसौर के संधारा गांव लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार जीप सवार परिवार शादी में भीलवाड़ा आया था। बीगोद से दो किमी पहले यश पावन के निकट कोटा से भीलवाड़ा आ रही रोडवेज से जीप टकरा गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

घायलों को किया भीलवाड़ा रैफर
जीप में फंसे लोगों को निकाला गया। बीगोद अस्पताल में चिकित्सकों ने नौ जनों के मरने की पुष्टि की है। भीलवाड़ा के एमजीएच लाते समय दो लोगों की रास्ते में मौत हो गई। एक बालिका समेत जीप और बस में सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। उनको बीगोद अस्पताल ले जाया गया। घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया।