सोमवार रात प्रतापगढ़ के छोटी सादड़ी में नेशनल हाईवे-113 पर हुए भीषण सड़क हादसे से शादी की खुशियां पलभर में मातम में तब्दील हो गई। निम्बाहेड़ा-चित्तौड़गढ़ राजमार्ग पर बेकाबू हुए ट्रोले ने बिंदोली को कुचल दिया, जिसमें 13 की मौत व 18 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में 5 बच्चों समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अन्य 4 ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सड़क पर चिपके शवों के अवशेष व दर्द से कहराते पीड़ित, इस हृदयविदारक हादसे की भयावहता को दर्शाते हैं। हादसे के तुरंत बाद ट्रोला चालक फरार हो गया। मौके पर जिला कलेक्टर श्याम सिंह राजपुरोहित व पुलिस अधीक्षक अनील बेनीवाल ने स्थिति संभाली और घायलों के उपचार के आवश्यक निर्देश दिए।

रात को होने थे फेरे, हादसे का पता चलते ही वापस लौटी बारात

शादी के लिए गाडोलिया लोहार रतनलाल के डेरे के बाहर ही मंडप सजाने की तैयारी चल रही थी। रात 11 बजे चित्तौड़गढ़ जिले में आकोला से बारात आने वाली थी। लेकिन हादसे का समाचार मिलते ही दूल्हे सहित बारातियों को रास्ते से ही वापिस लौटा दिया गया। हादसे की सूचना से दोनों ही पक्षों में कोहराम मच गया और खुशियां मातम में बदल गईं।

दर्जनभर एंबुलेंस ने कई फेरे कर घायलों को पहुंचाया अस्पताल

इस दर्दनाक हादसे के बाद छोटीसादड़ी और प्रतापगढ़ अस्पताल की एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं हादसे की सूचना पर निम्बाहेड़ा अस्पताल समेत जेके सीमेंट और वंडर सीमेंट फैक्ट्रियों की एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। इन एंबुलेंसों के जरिए सभी घायलों को उदयपुर के अस्पताल में पहुंचाया गया।