news of rajasthan
100 million cost of Megha highway road minister Bhadana did fundraising.

वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली वर्तमान राजस्थान सरकार ने प्रदेश में सड़क निर्माण के क्षेत्र में जमकर विकास कार्य करवाएं हैं। हाल ही में राजे सरकार ने सुराज के चार साल सफलतापूर्वक पूरे किए हैं। सामान्य प्रशासन मंत्री हेमसिंह भड़ाना ने अलवर क्षेत्र की प्रतापगढ़ से बुर्जा का तिराया एवं झाकड़ी मोड़ से चिलपली मोड़ तक एन.सी.आर.आई. योजना के तहत बनने वाली लगभग 100 करोड़ लागत की मेघा हाइवे सड़कों का शिलान्यास किया। मंत्री भड़ाना ने कहा कि राजस्थान सरकार प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

news of rajasthan
                                       100 करोड़ लागत की मेघा हाइवे सड़कों का मंत्री भड़ाना ने किया शिलान्यास.

चार साल में हुए लगभग 3 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य: मंत्री भड़ाना

सामान्य प्रशासन मंत्री भड़ाना ने सोमवार को प्रतापगढ़ के महाराणा प्रताप खेल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि इन सड़कों के निर्माण से यह क्षेत्र मुख्य धारा से जुड़ पाएगा। उन्होंने कहा कि वर्षों से उपेक्षित रहे इस क्षेत्र में वर्तमान सरकार द्वारा विगत 4 साल में विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लगभग 3 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य कराए गए हैं।। मंत्री भड़ाना ने यहां आमजन की मांग पर आगामी बजट में क्षेत्र में प्रतापगढ़ प्राथमिक अस्पताल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत करने व कृषि उपज मंडी और प्रतापगढ को उप-तहसील बनवाने का भी आश्वासन दिया।

Read More: राजस्थान में ‘उज्जवला’ से 24 लाख परिवार हुए लाभान्वित, कनेक्शन जारी करने में पांचवें स्थान पर

पंडित धर्मवीर शर्मा ने कहा कि विगत 4 वर्षों में क्षेत्र के विकास के नए आयाम स्थापित किए है। राजे सरकार ने प्रदेश में चहुंओर विकास कार्य करवाएं हैं जिससे प्रदेश विकास के मामले में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने विकास योजनाओं की विस्तार से जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधिगण, सरकारी अधिकारी और आमजन उपस्थित थे ।